लड़की से हुई छेड़छाड़ तो बोली ये एक्ट्रेस, मेरे साथ भी हो चुकी शर्मनाक हरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक आर्टिकल की लिंक शेयर की, जिसमें एक महिला यह कहती है कि ‘मैं अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के भद्दे मैसेज सभी के सामने एक्सपोज कर रही हूं। वह मुझे ब्लैकमेल करता है और उसने मेरे सामने कोई दूसरा रास्ता नहीं छोड़ा है। इलियाना को लड़की की यह डेरिंग काफी अच्छी लगी। बाद में उन्होंने खुद इस आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह घटना बेहद शर्मनाक है। इस लड़की की हिम्मत देखकर मैं गर्व महसूस कर रही हूं, जिसने ऐसे शख्स को बेनकाब किया है। तुम कोई भी हो लेकिन मेरे दिल में तुम्हारे लिए सम्मान है। जब इलियाना बोलीं- मैं भी हो चुकी हूं छेड़छाड़ का शिकार…
इलियाना ने छेड़छाड़ का शिकार हुई इस महिला की बात रखते हुए सोशल मीडिया पर कहा- ‘मैं भी इस तरह की छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हूं। हालांकि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पेरेंट्स ने मुझे हमेशा इस तरह के मामलों से लड़ने की हिम्मत दी। उन्होंने मुझे हर बुरे वक्त में लड़ने की ताकत दी। बता दें कि इलियाना ने ये बात उस लड़की के मैसेज को रीट्वीट करते हुए बताई, जिसने अपने ब्यॉफ्रेंड के मैसेज इसलिए लीक किए थे क्योंकि वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था।
ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर को डेट कर रही हैं इलियाना…
इलियाना डिक्रूज और ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है। कुछ साल पहले एक अवॉर्ड सेरेमनी में साथ दिखाई देने के बाद इनका रिश्ता और चर्चित हो गया था। कई मौकों पर इलियाना खुद एंड्रयू के साथ अपनी रिलेशनशिप को कबूल चुकी हैं।
एंड्रयू की फोटोज से भरा है इलियाना का इंस्टाग्राम…
यहां तक कि इलियाना का इंस्टाग्राम भी एंड्रयू द्वारा खींची गई फोटोज से भरा हुआ है। हालांकि कई बार तो ये खबरें भी आईं कि इलियाना और नीबोन ने ऑस्ट्रेलिया में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है लेकिन दोनों इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं। इससे पहले दिसंबर, 2016 में दोनों के फिजी में वेकेशन एन्जॉय करने की खबर आई थी।
इलियाना की डेब्यू फिल्म देवदासु है…
1 नवंबर, 1987 को पुणे में इलियाना का जन्म गोवा की कैथोलिक फैमिली में हुआ। इलियाना की मदर टंग (मातृभाषा) कोंकणी है। शुरुआती दिनों में इलियाना ने कई विज्ञापनों में काम किया। उनकी डेब्यू फिल्म 2006 में आई ‘देवदासु’ है।
बर्फी से किया बॉलीवुड डेब्यू…
इलियाना ने 2012 में अनुराग बासु की फिल्म ‘बफी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी थीं। बाद में इलियाना ने फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, हैप्पी एंडिंग, किक-2 और रुस्तम जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया।
2 3 4 5

Sharing is caring!

Related posts

Leave a Comment