प्रिया राय, जो टक्‍कर देगी सन्‍नी को

मुंबई। प्रिया अंजली राय, यह नाम उन लोगों के लिये जाना पहचाना है, जिन्‍हें पोर्न मूवीज़ देखने की लत लगी हुई है, लेकिन जो सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित हैं, वो शायद इन्‍हें नहीं जानते होंगे। असल में अमेरिका की यह भारतीय अदाकारा जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। जाहिर है यहां प्रिया की सीधी टक्‍कर सन्‍नी लियोन से होगी, क्‍योंकि वो भी उसी दुनिया से आयी हैं। प्रिया के आते ही सन्‍नी लियोन खुद को कुछ हद तक अनसेफ महसूस करने लगी हैं। खैर देखने वाली बात यह होगी कि 36 वर्षीय प्रिया अपना सिक्‍का कैसे जमाती हैं।priya-rai-wallpapers-at-pornstars-gallery-blogspot-com-0002

 

प्रिया राय का प्रोफाइल

प्रिया अंजली राय का जन्‍म नई दिल्‍ली में 25 दिसंबर 1977 को हुआ। दो साल की उम्र में एक अमेरिकी जोड़े ने उसे गोद लिया और अमेरिका के मिनेसोटा शहर में मिनेपोलिस ले गये। परिवार की आर्थिक हालत कुछ खास अच्‍छी नहीं थी, जिस वजह से प्रिया ने 17 वर्ष की उम्र में एक स्ट्रिप गर्ल के रूप में काम शुरू किया। बारह साल तक एक स्ट्रिपर के रूप में प्रिया ने काम किया और तमाम शो किये, जहां पर उसने पब्लिक के बीच अपने कपड़े उतारे। प्रिया को पब्लिक के बीच नग्‍न होने में काफी अच्‍छा लगता था, तभी 2007 में यानी 12 साल बाद उसके पास अडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ऑफर आया। प्रिया ने उसे तुरंत स्‍वीकार किया और पोर्न की दुनिया में कूद पड़ी।
कुछ दिन बाद प्रिया राय एरिज़ोना शिफ्ट हो गईं और वहां उन्‍होंने एरिजोना स्‍टेट यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग की पढ़ाई की। साथ में उनका पोर्न करियर भी चलता रहा। पढ़ाई के बाद फोएनिक्‍स चली गईं और अभी वो वहीं हैं।

priya-rai-wallpapers-at-pornstars-gallery-blogspot-com-0005

करीब 100 मूवी कर चुकी हैं प्रिया
36 वर्षीय प्रिया अब तक 100 से ज्‍यादा पोर्न फिल्‍में कर चुकी हैं। इस दुनिया में जब उन्‍होंने कदम रखा तो उनकी उम्र 29 वर्ष थी। इंटरनेट पर प्रिया राय टाइप करने पर आपको ढेरों वीडियो मिल जायेंगे, जिनमें प्रिया अपनी कामुक अदाएं दिखाती हुई दिखती हैं।

priya-rai-wallpapers-at-pornstars-gallery-blogspot-com-0008

टॉप 100 हॉटेस्‍ट स्‍टार में प्रिया
इसी दौरान लाइफस्‍टाइल पत्रिका ने प्रिया को टॉप 100 हॉटेस्‍ट पोर्न स्‍टार की सूची में शामिल किया। वो उस सूचि में 19वें स्‍थान पर थीं। टॉप 50 प्रिटियस्‍ट पोर्न स्‍टार ऑफ ऑल टाइम में प्रिया 32वें स्‍थान पर आती हैं।

priya-rai-wallpapers-at-pornstars-gallery-blogspot-com-0018

कंडोम का किया विरोध
प्रिया उन पोर्न अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्‍होंने अमेरिकी कानून ‘मेज़र बी’ का विरोध किया। इस कानून के अंतर्गत पोर्नोग्राफी के शूट के वक्‍त प्रत्‍येक सीन में कंडोम पहनना अनिवार्य होता है। उन्‍होंने अपना विरोध लॉस एंजलेस में जताया था।

priya-anjali-rai-hd-wallpapers-2

एक मात्र मेन स्‍ट्रीम फिल्‍म
प्रिया ने अब तक एक मात्र मेनस्‍ट्रीम यानी मुख्‍यधारा की फिल्‍म में काम किया है। फिल्‍म का नाम है इसिस राइजिंग: कर्स ऑफ द लेडी ममी।

priya-rai-covered-her-boobs-with-hair

ग्रुप सेक्‍स के लिये अवार्ड
प्रिया राय को एवीएन अवार्ड से नवाजा जा चुका है। यह अवार्ड उन्‍हें बेस्‍ट ग्रुप सेक्‍स के लिये दिया गया था। उसी अवार्ड फंशन में उन्‍हें बेस्‍ट न्‍यू स्‍टारलेट के लिये नॉमिनेट किया गया था।

priya-rai-4_110712043811

फेवरेट ब्रेस्‍ट

प्रिया को फेवरेट ब्रेस्‍ट अवार्ड के लिये नामित किया गया। इसके अलावा बेस्‍ट न्‍यू वेब स्‍टारलेट के लिये एवीएन अवार्ड के लिये नामित हुईं।

c9mt0e2ko28z2eom

 

Related posts

Leave a Comment